असम

घने जंगल में प्यार करने आए प्रेमी जोड़े को भीड़ ने पकड़ किया पुलिस के हवाले।


असम करीमगंज संवाददाता दैनिक समाज जागरण :
असम करीमगंज जिले के पाथारकान्दी क्षेत्र के दोहालिया नारायणपुर जंगल में चोरी छुपे प्रेम करने आए एक जोड़े को भीड़ ने पकड़ लिया. और पुलिस को खबर दी आखिरकार पुलिस मौके पर पहुंची प्रेमी युगल को हिरासत में ले लिया। घटना 19 अप्रैल (बुधवार) की दोपहर पाथारकान्दी थाने के दोहालिया नारायणपुर गांव की है. ज्ञात है कि यह जोड़ा पिछले कुछ दिनों से वहां आधे बने उपकेंद्र के बगल में रबर गार्डन में दो दिनों से नियमित रूप से आ रहा था. बुधवार की दोपहर जब कुछ स्थानीय युवक जंगल में बांस काटने गए तो उनके प्रेमालाप का दृश्य देखकर वे सहम गए।

अंत में दोनों को घेर लिया गया और प्रेमी-प्रेमिका के माता-पिता सहित पुलिस को सूचना दी. खबर फैलती इससे पहले ही गांव के अलग-अलग हिस्सों से स्थानीय लोग जमा हो गए. थोड़ी देर बाद प्रेमी-प्रेमिका के माता-पिता और पाथारकान्दी पुलिस अर्धसैनिक बल के जवानों के साथ मौके पर पहुंचे। पता चला है कि प्रेमीका घर स्थानीय इलाके में है और प्रेमी का घर दोहलिया में बीएसएफ कैंप के बगल में है. इसी बीच खबर पाकर बारतालिपी के पत्रकार मौके पर पहुंचे. पत्रकार को देख कर पुलिसकर्मी और अर्धसैनिक बल के एक जवान ने एक के बाद एक अनचाहे सवाल पूछने शुरू कर दिए संवाद कर्मी को और पुलिस ने पत्रकार को इस घटना की किसी भी जानकारी एकत्र करने से रोका।

लेकिन लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में पत्रकारों के साथ पुलिस और अर्धसैनिक बल के जवानों ने इस तरह के बेबुनियाद बातें कहीं और संवाद कर्मी को काम करते हुए रुका इस बात पर जागरूक हलकों में सवालिया निशान खड़ा कर दिया है। उधर कुछ कहासुनी के बाद पुलिस प्रेमी युगल को थाने ले गई। बताया गया कि समाचार लिखे जाने तक वे थाने में ही रुके हुए थे, लेकिन बताया जा रहा है कि दोनों परिवारों के अभिभावकों के बीच समझौता हो गई थी। इसके अलावा पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

samaj

Recent Posts

पीएचसी हरहुआ प्रांगण स्थित नवनिर्मित रैन बसेरा में बंदरों का आतंक।

समाज जागरण रंजीत तिवारीरामेश्वर वाराणसीविधायक अजगरा टी0 राम द्वारा ग्रामीणों व प्रभारी चिकित्साधिकारी हरहुआ द्वारा…

16 hours ago

सिजेरियन प्रसव के लिये सदर अस्पताल पर लोगों का भरोसा कायम

वर्ष 2023-24 में सदर अस्पताल में सिजेरियन प्रसव के कुल 450 मामलों का हुआ सफल…

16 hours ago

बाबाजी कुटिया में हो रहे महाअष्टयाम में दिखाया जा रहा है अलग-अलग भक्ति की झांकी

अररिया। पनार नदी बाबाजी कुटिया हनुमान मंदिर में चल रहे महाअष्टयाम संकीर्तन से पूरे अररिया…

16 hours ago

वाई एन पी डिग्री कॉलेज रानीगंज में सम्पन्न हुई पार्ट टू 2024 ऑनर्स पेपर की परीक्षा

इस परीक्षा केंद्र पर विश्वविद्यालय द्वारा प्रो डॉक्टर मो रऊफ को बनाया गया है पर्यवेक्षक…

16 hours ago

बिहारक पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदीक निधन पर युवा भाजपा नेता राजन तिवारी जतेलनि दुःख

जोगबनी । लगभग पांच दशक धरि बिहारक राजनीति मे अलग- अलग भूमिका निभावय वला भाजपाक…

16 hours ago