बिना शादी के 2 बच्चों की मां बन गई थीं रवीना टंडन, सात फेरे लेने से पहले रखी थी ये शर्त

वो हीरोइन जिसने बिजनेसमैन से शादी की उसमें आज हम रवीना टंडन की बात करेंगे. रवीना शादी से पहले ही दो बच्चों की मां बन गई थीं. इतना ही नहीं उन्होंने शादी से पहले एक शर्त भी रखी थी. जानिए रवीना की इस शर्त के बारे में.

बॉलीवुड में कई हसीनाएं ऐसी हैं जिन्होंने शादी किसी एक्टर से नहीं बल्कि बिजनेसमैन से की. ऐसी ही एक हसीना रवीना टंडन (Raveena Tandon) है. रवीना का दिल तो कई लोगों के लिए धड़का लेकिन शादी बिजनेसमैन अनिल थडानी से की. जानिए रवीना टंडन और अनिल थडानी से जुड़ी दिलचस्प बातें.

शादीशुदा पर आया था रवीना का दिल

रवीना थडानी का दिल जिस वक्त अनिल (Anil Thadani) पर आया था वो शादीशुदा थे. अनिल ने पहले शादी नताशा सिप्पी से की थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रवीना और अनिल काम के दौरान एक दूसरे को पसंद करने लगे. इसके बाद अनिल ने अपनी पहली बीवी नताशा को तलाक दे दिया. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को करीबन 6 महीने तक डेट किया और फिर शादी कर ली.

राजकुमारी की तरह करना चाहती थी शादी
हर लड़की का सपना होता है कि वो जब भी शादी करे तो किसी राजकुमारी की तरह करे. यही सपना रवीना का भी था. रवीना ने उदयपुर पैलेस में शादी की थी. उस वक्त रवीना ने लहंगा साड़ी डिजाइनर पहनी थी. इतना ही नहीं एक्ट्रेस की जिस डोली में विदा हुई थी वो करीबन 100 साल पुरानी थी.

शादी से पहले दो बच्चों की थी मां
रवीना टंडन शादी से पहले ही दो बच्चों की मां बन गई थीं. महज 21 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने दो बेटियों को गोद लिया. ये दोनों रवीना की कजिन की बेटियां थी जिनका निधन हो चुका था. एक बेटी का नाम पूजा वो 11 साल की और दूसरी बेटी का नाम छाया है जो उस वक्त 8 साल की थीं. फिलहाल दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है. 

शादी से पहले रखी थी ये शर्त
एक इंटरव्यू के दौरान रवीना ने कहा था कि उन्होंने शादी से पहले एक शर्त रखी थी. ये शर्त थी- मैं पैकेज डील के तौर पर आती हूं. उसे मुझसे, मेरी लड़कियों से, मेरे कुत्तों से और मेरे परिवार से प्यार करना होगा.

इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं अनिल
अनिल थडानी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए है. अनिल डायरेक्टर कुंदन थडानी के बेटे हैं. इसके साथ ही फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर हैं. इनकी मोशन पिक्चर्स कंपनी है. जिसने कई हिट फिल्में बनाई है जिसमें ‘फुकरे’, ‘वेककम 2 कराची’ और ‘2.0’ है. अनिल और रवीना के दो बच्चे है. बेटी की नाम राशा और बेटे का नाम रणबीर वर्धन है.