कुछ देर में होगा MP के नए CM का ऐलान, प्रह्लाद पटेल-शिवराज सिंह के समर्थकों के बीच नारेबाजी

छत्तीसगढ़ सीएम के नाम का अब सामने आ चुका है, लेकिन मध्य प्रदेश और राजस्थान के लिए संस्पेंस जारी है, मध्य प्रदेश की कमान किसके हाथ में इसे लेकर मंथन जारी है, वहीं राजस्थान में कौन सीएम की गद्दी पर काबिज होगा उसे भी लेकर अभी फैसला नहीं हुआ है, सियासी गलियारे में कई नामों पर चर्चा है. लेकिन बीजेपी अपने चौंकाने वाले फैसले के लिये जानी जाती रही है. अगर छत्तीसगढ़ की बात करें तो सभी संभावनाओं पर विराम लगाते हुए बीजेपी के पर्यवेक्षकों ने विष्णु देव साय के नाम पर मुहर लगा दी. अब राजस्थान और मध्य प्रदेश में सीएम की रेस में कौन आगे निकलेगा इसका इंतजार है. 

नव-निर्वाचित विधायकों ने करवाया फोटोशूट

एमपी के नव-निर्वाचित बीजेपी विधायकों ने एक फोटो शूट करवाया है, जिसमें नरेंद्र सिंह तोमर, कैलाश विजयवर्गीय, शिवराज सिंह चौहान समेत अन्य नेता नजर आ रहे हैं.

MP विधानसभा चुनाव में भितरघात करने वाले नेताओं पर कार्रवाई के लिए कांग्रेस ने तैयारी कर ली है. मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अनुशासन समिति का पुनर्गठन किया है. कांग्रेस के उपाध्यक्ष अशोक सिंह को बनाया गया है. जबकि अनुशासन समिति के चेयरमैन सज्जन सिंह वर्मा हैं. पीसी शर्मा हर्ष यादव सईद अहमद , गजेंद्र सिंह राजूखेड़ी, नेहा सिंह और प्रताप लोधी को समिति में शामिल किया गया है. 

प्रह्लाद पटेल-शिवराज सिंह के समर्थकों में नारेबाजी

बीजेपी विधायक दल की बैठक शुरू हो गई है. कुछ देर में एमपी के मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान हो सकता है. इस बीच बीजेपी प्रदेश कार्यालय के सामने नारेबाजी जारी है. एक तरफ मुख्यमंत्री शिवराज तो दूसरी तरफ विधायक प्रह्लाद पटेल के समर्थन में नारेबाजी हो रही है.